Monday, November 28Read New Facts in Hindi with Us!

3:15AM का रहस्य क्या? Ronald Defeo!

आज हम आपको भूतोकी कहानी की तरफ ले जाएंगे ओर एक कहानी सुनाएँगे, तो कहानी कुछ ऐसी है की,

क्या आपको लगता है की कभी कोई आत्मा किसी इंसान के शरीर मे आके – उस इंसान की पूरी फॅमिली को मार दिया हो, ऐसा हुआ है साल 1974 में। ओर ये धटना “Ronald Defeo” नाम के इंसान के साथ हुई थी।

रात के 3:15 को अचानक ही रोनाल्ड देफ़ेओ ने अपनी फॅमिली के 6 सदस्य को मार दिया। एक सामान्य इंसान ने अपनी फॅमिली को बिना किसी बात के मार दिया।

इसके बाद ये बात जब कोर्ट तक गई तो उस इंसान ‘रोनाल्ड देफ़ेओ’ को lifetime की जाईल (25 years jail) हो गई। पर खबर यह आई की उसके अंडर आत्मा गुस गई थी – वो इंसान भी ऐसा ही केह रहा था, ओर बाकी के कुछ लोग भी यै ही कह रहे थे।

लेकिन आज हम रोनाल्ड देफ़ेओ की बात नही करने वाले – आज हम इस कहानी पे बनी हुई -> Movie के बारे मे बात करने वाले है,

1979 मे ईसपे movie आई ‘The Amityville / Horror’ – फिर कुछ साल के बाद इस movie की रीमेक करने के लिए “Ryan Reynolds” को चुना गया, जो movie 2005 मे बना।

जब इस मूवी की शूटिंग हो रही थी ना तब – बोहोत अजीब सी चीज़ होने लगी! मूवी के सेट के पास जहा मूवी शूट हो रही थी वहा एक तालाब था, वहा अचानक से एक डैड बॉडी आ गई। – अब आप ही बोलो एक साइड भूतकी मूवी बन रही है ओर दूसरी साइड ऐसा हो – तो फिर मूवी सेट का माहोल केसा हो गया होगा!

ओर एक अजीब सी घटना -> की 3 बजके 15 मिनिट को – जब रोनाल्ड देफ़ेओ ने अपनी फॅमिली को मारा था। – तो सेट पर जो लोग काम करते थे ओर वही सोते थे – उन लोग मेसे बोहोत लोग का नींद 3:15 को खुल जाता था।

ओर “Ryan Reynolds” जो मैं एक्टर है उन्होने खुद भी ये बात बोली है – ओर इस चीज़ का उनके स्टटमेंट के बारे मे आपको कई मीडिया न्यूज़ मे आर्टिक्ल मिल जाएंगे।

केसा अजीब है ना जेसा रियल टाइम मे हुआ होता है वेसा ही कुछ ना कुछ वापिस होता ही है। आपने ऐसी बाते बोहोत सुनी हुई होगी।

आपका इस बारे में क्या कहना है हमे कमेंट मे जरूर बताए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *